15 साल की छात्रा से रेप में 2 आरोपी गिरफ्तार: बैग लौटाने के बहाने घर पर बंधक बनाकर वारदात को दिया था अंजाम, तीसरा अभी फरार

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Dholpur
  • Two Accused Arrested For Raping A 15 year old Girl, Had Committed The Crime By Taking Her Hostage At Home On The Pretext Of Returning The Bag, The Third Still Absconding

धौलपुर4 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक तस्वीर।

15 साल की छात्रा से रेप के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। मामला धौलपुर का है, जहां आरोपियों ने बैग लाैटाने के बहाने लड़की को घर पर बुलाया और उसे बंधक बनाकर दरिंदगी की।

महिला थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबिश देकर पकड़ा

महिला थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह दो आरोपियों को दबिश देकर पकड़ा है। फरार तीसरे साथी की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही है।
रेप करने वाला नाबालिग, सहयोगी दशरथ भी पकड़ाया
सीओ प्रवेंद्र महला ने बताया कि 15 साल की छात्रा से रेप के मामले में नाबालिग किशोर को पकड़ा है। रेप में सहयोग करने वाले आरोपी दशरथ को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रातभर तलाश के बाद मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार सुबह दोनों आरोपियों को पकड़ा है। मामले में तीसरे साथी आकाश की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस गिरफ्त में नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोपी दशरथ।

पुलिस गिरफ्त में नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोपी दशरथ।

यह है मामला, रेप के बाद आरोपियों ने अश्लील क्लिप भी बनाई
कोतवाली इलाके में रहने वाली 15 साल की नाबालिग छात्रा 11वीं क्लास में पढ़ती है। 12 दिसंबर को स्कूल की छुट्टी के बाद वह घर जा रही थी। रास्ते में सहेली के परिचित गुर्जर कॉलोनी निवासी नाबालिग किशोर और उसका साथी आकाश बाइक से आए और उसका बैग छीनकर ले गए। सहेली से बैग दिलाने के लिए कहा तो नाबालिग किशोर ने सुबह घर आकर बैग ले जाने को कहा। अगले दिन सुबह दो सहेलियों के साथ वह आरोपी नाबालिग किशोर के घर बैग लेने पहुंची। आरोपियों ने दोनों सहेलियों को भगा दिया और उसको बंधक बना लिया। घर के अंदर बंधक बनाकर आरोपी ने दो दोस्तों के सामने उसके साथ रेप किया और अश्लील क्लिप भी बना ली।

पुलिस ने पोक्सो और गैंगरेप की धाराओं में दर्ज किया था मामला

नाबालिग के साथ आकाश ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की। घर पहुंचकर उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया। पीड़िता के बयान के आधार पर गुरुवार को महिला थाना पुलिस ने पोक्सो और गैंग रेप की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply