शहर में दिखा तो मार डालूंगा…बीवी के बॉयफ्रेंड का कत्ल: दिल्ली से जयपुर पहुंचे युवक को पति ने बीच सड़क चाकू से गोदा, दी थी धमकी

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • IfI Show Up In The City, I Will Kill… The Husband Of The Wife’s Boyfriend, Who Reached Jaipur From Delhi, Was Given A Knife By The Husband In The Middle Of The Road.

जयपुर2 दिन पहले

जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में दिल्ली निवासी योगेश कुमार की एक महिला से अफेयर की वजह से हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर जांच पड़ताल करते हुए एसीपी राजेंद्र निर्वाण व अन्य पुलिसकर्मी।

बीवी के बॉयफ्रेंड का पति ने कत्ल कर दिया। बीच सड़क पर पति ने युवक को चाकू से गोद दिया और फरार हो गया। यह वारदात मंगलवार को जयपुर में हुई। पुलिस अब आरोपी की तलाश में संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है। यह वारदात सुबह करीब पांच बजे हुई। विश्वकर्मा थाना पुलिस ने चाकूबाजी में गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली का रहने वाला था प्रेमी, कई साल से था अफेयर
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतक योगेश कुमार दिल्ली का रहने वाला था। पिछले कई सालों से उसका एक महिला से अफेयर चल रहा था। वह महिला अपने पति करण और तीन साल की बेटी के साथ जयपुर में विश्वकर्मा इलाके में रह रही है। प्रेमिका से मिलने के लिए योगेश दिल्ली से अक्सर जयपुर आया करता था। यहां योगेश व उसकी प्रेमिका अक्सर चोरी छिपे मिला करते थे।

पति ने युवक को दी थी धमकी, जिस दिन जयपुर आएगा, वो तेरा आखिरी होगा कुछ वक्त पहले ही महिला के पति करण को अवैध संबंधों का पता चल गया। तब उसने योगेश को फोन पर धमकियां दी थी कि तू जिस दिन जयपुर आएगा। वो तेरा आखिरी दिन होगा। यह अच्छे से समझ लेना।

सुबह 5 बजे प्रेमी से मिलने बस स्टेंड पर पहुंची प्रेमिका, वहीं पति आ गया
मंगलवार को योगेश बस में बैठकर जयपुर पहुंचा। सुबह 5 बजे वह विश्वकर्मा इलाके में रोड नंबर 17 पर उद्योग विहार में बस से उतरा। वहां उसकी प्रेमिका भी स्टेंड पर पहुंच गई। दोनों की मुलाकात हुई, तभी महिला का पति करण पीछा करते हुए वहां पहुंच गया। योगेश व अपनी पत्नी को साथ देखकर करण ने आपा खो दिया। उसने पत्नी से मारपीट करना शुरू कर दिया। यह देखकर योगेश ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो गुस्साए करण ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। चाकूबाजी में योगेश बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर करण फरार हो गया।

पति को शक था- तीन साल की बेटी उसकी नहीं है, नाजायज संबंधों से है
प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि महिला के एक तीन साल की बेटी है। करण को शक था कि यह बेटी योगेश और उसकी पत्नी के नाजायज संबंधों से है। पिछले दिनों बच्ची का जन्मदिन था। तब योगेश बच्ची से मिलने जयपुर नहीं आ सका था। उसने महिला को 21 दिसंबर को सुबह जयपुर आने की बात कही थी।

Leave a Reply