बॉलीवुड LIVE अपडेट्स: एक्टर मिलिंद गुनाजी के बेटे अभिषेक ने गर्लफ्रेंड राधा से की शादी, ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ ने 2 दिन में कमाए 52 करोड़ रुपए

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Milind Gunaji’s Son Abhishek Gunaji Ties The Knot With Radha Patil

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिलिंद गुनाजी के बेटे अभिषेक गुनाजी ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधा पाटिल से शादी कर ली है। अभिषेक-राधा ने मालवन के वालावल के एक मंदिर में 17 दिसंबर 2021 को शादी की थी। इस कपल की शादी की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस शादी में सिर्फ उनके माता-पिता और करीबी रिश्तेदारों के मौजूद थे। अभिषेक-राधा दोनों ही अपनी शादी और हल्दी की तस्वीरों में बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। अभिषेक एक आई.टी. इंजीनियर हैं, जिसे फिल्मों और फिल्म मेकिंग आर्ट से प्यार है। उनकी पत्नी राधा भी मुंबई में रहती हैं और फार्मा इंडस्ट्री में काम करती हैं। अभिषेक ने हाल ही में सुमित राघवन और मिलिंद गुनाजी अभिनीत शॉर्ट फिल्म ‘छल’ का निर्देशन किया है और व्यावसायिक विज्ञापनों के लिए भी काम कर रहे हैं। उनकी इस शॉर्ट फिल्म को बर्लिन फ्लैश फिल्म फेस्टिवल में नामांकन मिला है।

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ ने इंडिया में 2 दिन में कमाए 52 करोड़ रुपए
पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ 16 दिसंबर को रिलीज हुई थी और अब इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को करीब 20.37 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वहीं पहले दिन फिल्म ने 32.67 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस लिहाज से फिल्म ने अब तक भारत में 2 दिन में टोटल 53.04 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। उम्मीद है कि फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को वीकेंड पर भी जारी रह सकती है। अगर अगले 2 दिन भी फिल्म की ऐसी ही कमाई होती है, तो अगले हफ्ते में फिल्म कमाई में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। टॉम हॉलैंड और जेंडाया की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ने अब तक 67.17 करोड़ का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जो 2021 में रिलीज हुई सभी हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों में सबसे ज्यादा है। ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ जॉन वाट्स ने डायरेक्ट की है।

प्रभास-पूजा की ‘राधे श्याम’ का ट्रेलर 23 दिसंबर को होगा रिलीज
साउथ के सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की अपकमिंग रोमांटिक फिल्म ‘राधे श्याम’ के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “भारतीय सिनेमा में फैंस द्वारा पहली बार ट्रेलर लॉन्च इवेंट का गवाह बनें। यह लॉन्च इवेंट 23 दिसंबर को हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में होगा। ‘राधे श्याम’ प्री-रिलीज इवेंट।” साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च फैंस करने वाले हैं। राधा कृष्ण कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास-पूजा के अलावा भाग्यश्री, कृष्णम राजू, प्रियदर्शी, सचिन खेडकर, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, सत्यन और जयराम भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 350 करोड़ के बजट में बनी है और फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में हुई है। इस फिल्म अगले साल 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

‘ब्रह्मास्त्र’ को साउथ की चार लैंग्वेजेस में प्रेजेंट करेंगे एसएस राजामौली
रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले पार्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। पॉपुलर फिल्ममेकर एसएस राजामौली साउथ की चार लैंग्वेजेस तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रेजेंट करेंगे। इस बात की जानकारी मेकर्स और आलिया ने सोशल मीडिया पर चारों भाषाओं में फिल्म के पोस्टर और मोशन टीजर शेयर कर फैंस को दी है। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी लीड रोल में हैं। शाहरुख खान भी फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट 9 सितंबर 2020 को रिलीज होगा। तीन हिस्सो में बनी यह फिल्म 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। फिल्म में रणबीर शिवा के करिदार में नजर आने वाले हैं।

‘डांस मेरी रानी’ के सेट पर नोरा फतेही को स्ट्रेचर से ले जाया गाया, देखे वीडियो
एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो नोरा के नए म्यूज‍िक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ के सेट का है। गुरु रंधावा ने गाने के सेट से यह वीड‍ियो शेयर किया है, जिसमें नोरा को स्ट्रेचर पर ले जाते देखा जा सकता है। वीड‍ियो में नोरा मर्मेड के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। अपनी इस ड्रेस के चलते नोरा मूवमेंट नहीं कर पा रही थीं, जिस कारण उन्हें स्ट्रेचर पर उठाना पड़ा था। एक्ट्रेस को स्ट्रेचर से उठाकर नाव से नीचे पानी तक लाया गया। गुरु रंधावा ने इस वीड‍ियो को शेयर कर इसे घर पा ना आजमाने की सलाह दी है। वीड‍ियो में क्रू मेंबर्स के साथ गुरु भी स्ट्रेचर को उठाते नजर आए। नोरा भी थोड़ी डरी हुई दिखाई दीं।

इस वीड‍ियो से पहले गुरु रंधावा ने नोरा के साथ अपने अपकमिंग म्यूज‍िक वीड‍ियो से कुछ फोटोज शेयर की थीं। इनमें नोरा पानी में बैठीं और गुरु उन्हें निहारते नजर आ रहे थे। गाने का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। इनमें ब्लॉन्ड हेयर और मर्मेड कॉस्ट्यूम पहनी नोरा बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं। कुछ समय पहले दोनों की कुछ और भी फोटोज वायरल हुई थीं। दोनों गोवा में समंदर किनारे टहलते नजर आए थे। फैंस उन्हें साथ देखकर उनके अफेयर की कयास लगा रहे थे। हालांकि अब ये बात साफ हो गई है कि दोनों स्टार्स ‘डांस मेरी रानी’ वीड‍ियो शूट के लिए गोवा में साथ हैं। नोरा और गुरु रंधावा ने पहले भी ‘नाच मेरी रानी’ वीड‍ियो में साथ काम किया है।

‘शहजादा’ के सेट से फोटो शेयर कर कार्तिक बोले-दिल्ली की सर्दी में धुएं निकल रहे हैं
एक्टर कार्तिक आर्यन इस समय दिल्ली में अपनी फिल्म ‘शहजदा’ की शूटिंग कर रहे हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इस क्लिप में वे दिल्ली की ठंड दिखा रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘दिल्ली की सर्दी में धुएं निकल रहे हैं।’ ‘शहजादा’ को रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं।

सिध्दार्थ की ‘योद्धा’ में दिशा और राशि की एंट्री, अजय
एक्टर सिध्दार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ में दिशा पटानी और राशि खन्ना की एंट्री हो गई है। इस बात की जानकारी सिध्दार्थ ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, ” ‘योद्धा’ की दो शानदार फीमेल लीड्स दिशा और राशि को लेकर उत्साहित हैं। तैयार हो जाइए, हम आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 11 नवंबर 2022 को आ रहे हैं।” सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को करन जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ और शशांक खेतान के ‘मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स’ के तहत निर्मित किया जा रहा है। करन जौहर के बैनर ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ के तहत बन रही यह पहली एरियल एक्शन फिल्म है। सिध्दार्थ इस फिल्म में एक सोल्जर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। सिध्दार्थ ने पिछले महीने इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी थी।

अजय, अमिताभ और बोमन की ‘रनवे-34’ की शूटिंग हुई पूरी
एक्टर अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी स्टारर ‘रनवे-34’ की शूटिंग पूरी हो गई है। इस बात की जानकारी अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर कर दी है। इस वीडियो में अजय और बोमन फिल्म की पूरी टीम के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में अजय ने लिखा, ” हम फ्लाइट के खाने को बहुत सिरियसली लेते हैं। ‘रनवे-34’-इट्स ए रैप। आप से फिल्म में मिलते हैं।” अजय देवगन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धारी भी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply