विराट होंगे टीम इंडिया के छठे गेंदबाज?: 5 साल बाद टी-20 में कोहली ने की गेंदबाजी, एक्शन देख मैदान पर हंसने लगे स्टीव स्मिथ

0
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • T20 world cup
  • ICC Men’s T20 World Cup: After 5 Years, Virat Kohli Bowled For India In T20, Steve Smith Started Laughing On The Field After Seeing Strange Action

दुबई3 दिन पहले

टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे अभ्यास मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भारत के लिए गेंदबाजी करते नजर आए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली नहीं बल्कि रोहित शर्मा कप्तानी कर रहे थे। मैच के दौरान विराट ने सातवां और तेरहवां ओवर किया। इस दौरान उन्होंने 12 रन दिए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

इससे पहले टी-20 क्रिकेट में भारत के लिए कोहली ने साल 2016 में टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाफ गेंदबाजी की थी। आखिरी बार टेस्ट में कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ फरवरी 2020 में गेंदबाजी की थी। वहीं, वनडे में आखिरी बार अगस्त 2017 में श्रीलंका के खिलाफ कोहली को गेंदबाजी करते देखा गया था।

हार्दिक पंड्या इस समय पूरी तरह फिट नहीं हैं और वो गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। इस कारण कोहली ने गेंदबाजी की।

कोहली की गेंदबाजी देख हंसने लगे स्मिथ
जिस समय स्टीव स्मिथ क्रीज पर थे तभी कोहली गेंदबाजी करने आए। कोहली की गेंद देख स्मिथ अपनी हंसी नहीं रोक पाए और वो उनके एक्शन का नकल भी मैदान पर उतारने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रोहित शर्मा ने टॉस के बाद कहा- हम इस मैच में छठे गेंदबाजी विकल्प को तलाशेंगे।

बैटिंग ऑर्डर में भी हम विकल्प तलाश करेंगे। आज सभी प्रयोग किए जाएंगे। हार्दिक पंड्या ने अबतक गेंदबाजी नहीं की है, लेकिन उन्हें टूर्नामेंट के लिए तैयार रहना चाहिए। हमारे पास बेहतरीन पांच गेंदबाज हैं लेकिन छठे विकल्प की भी जरूरत पड़ती है।

Leave a Reply