मालदीव बीच पर यूं अकेले घूमती नजर आईं मदालसा शर्मा, फैन्स ने पूछा- पतिदेव कहां रह गए…

2

मदालसा शर्मा ने मालदीव से शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री से हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस और मिथुन चक्रवर्ती की खूबसूरत बहू मदालसा शर्मा अपनी दिलकश अदाओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. खूबसूरती और स्टाइल में मदालसा किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. यही वजह है कि इंस्टाग्राम में मदालसा के फैंस मिलियंस में हैं. फैंस मदालसा की स्टनिंग फोटोज़ और एडोरेबल वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मदालसा भी फैंस के साथ कनेक्टेड रहते हुए अपनी हर एक्टिविटी की तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के शेयर करती रहती हैं. इन दिनों मदालसा मालदीव के अपने एक लेटेस्ट वीडियो के चलते सुर्खियों में है. इस वीडियो में मदालसा मालदीव में ‘Beach’ किनारे एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें

मालदीव में अपनी खूबसूरती से मदालसा ने बिखेरा जलवा

 इस वीडियो में मदालसा मालदीव की खूबसूरत लोकेशंस को एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. मदालसा वीडियो में सबसे पहले ओपन कार में सैर करती हुई दिखाई दे रही हैं. मालदीव की खूबसूरती के बीच मदालसा की खूबसूरती देखने लायक है. वीडियो में आगे मदालसा बीच के किनारे अपनी दिलकश अदाओं से जलवा बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं. यही नहीं मदालसा को बच्चों की तरह झूला झूलते हुए भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में मदालसा ब्लैक एंड व्हाइट कलर का स्विम सूट पहनी हुई हैं. उसके ऊपर से उन्होंने पिंक कलर का कफ्तान जैकेट कैरी किया हुआ है. वीडियो में हमेशा की तरह मदालसा बला की खूबसूरत दिख रही हैं. उनकी हवा में उड़ती जुल्फें और मालदीव के बीच गुलाबी कलर का उनका ये हॉट ड्रेस लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है.

मदालसा का फेवरेट डेस्टिनेशन है मालदीव

मदालसा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जिंदगी हमें कई रास्तों पर ले जाती है लेकिन मेरा फेवरेट मुझे ‘Beach’ की तरफ ले जाता है’. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मदालसा मालदीव में बीच किनारे अकेले भी बेहद खुश और काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. मदालसा के फैंस इस वीडियो को बहुत ज्यादा लाइक कर रहे हैं. उनके वीडियो पर फैंस के ढेर सारे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, ‘मुझे शो में काव्या पसंद नहीं है लेकिन मदालसा बेहद पसंद है’. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत हैं, बिल्कुल किसी डॉल की तरह’. तो किसी ने लिखा है ‘पतिदेव कहां गए’.

Leave a Reply