बॉलीवुड ब्रीफ: आज आएगा शाहिद कपूर की जर्सी का ट्रेलर, वरूण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया की रिलीज डेट बदली

1

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shahid Kapoor Priyanka Chopra | Bollywood Brief; Jersey Trailer To Be Release Today, Priyanka Chopra Removed Jonas Surname From Social Media

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का पोस्टर रिलीज हुआ। साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में वो क्रिकेट ड्रेस पहने और हाथ में बैट लिए नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा- “यही समय है। हमने 2 साल तक ये इमोशन आपके साथ शेयर करने का इंतजार किया है। यह कहानी खास है। यह टीम खास है। यह किरदार खास है। आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसे खेलते समय महसूस किया था।” जर्सी इसी नाम की तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद क्रिकेटर बने हैं। शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। गौतम तिन्नुरी के डायरेक्शन में बनी जर्सी से शाहिद लगभग 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

क्रिकेट पर बन रही फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही
धर्मा प्रोडक्शन ने क्रिकेट परबन रही अपनी एक फिल्म का अनाउंसमेंट किया। फिल्म का नाम है- मिस्टर एंड मिसेज माही। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- एक सपने को हासिल करने के लिए दिलों की साझेदारी जरूरी है। पेश है मिस्टर एंड मिसेज माही, जीत की लय के लिए बना मैच। 7 अक्टूबर, 2022 को आपके नजदीकी थिएटर्स में आ रहे हैं। फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर होंगे। राजकुमार राव ने फिल्म के बारे में लिखा-कभी-कभी आप अकेले अपने सपनों का पीछा नहीं कर सकते!
शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए उत्साहित हूं।

भेड़िया की रिलीज डेट भी बदली
वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया अब 2022 के आखिर तक रिलीज होगी क्योंकि फिल्म का हैवी वीएफएक्स वर्क अभी भी बाकी है। जुग जग जियो के बाद यह वरुण की 2022 में दूसरी रिलीज होगी, जिसे पहले 24 जून 2022 को रिलीज करने की घोषणा की गई थी। कृति भेड़िया से पहले अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे और प्रभास के साथ आदिपुरुष में दिखाई देंगी। सूत्रों के मुताबिक VFX में बहुत ज्यादा वक्त लग रहा है जिसने मेकर्स को रिलीज छह महीने और आगे बढ़ाने के लिए मजबूर किया है। फिल्म अब 2022 की आखिरी तिमाही में अक्टूबर से दिसंबर के बीच रिलीज होगी।

शक्तिमान ने कंगना रनोट को कहा चापलूस
शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना ने कंगना रनोट के भीख में मिली आजादी के कमेंट पर अपनी राय रखी है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए कहा है कि-मेरे हिसाब से ये स्टेटमेंट बचकाना था। हास्यास्पद था। चापलूसी से प्रेरित था। अज्ञानता दर्शाता था, या पद्म अवार्ड का साइड इफैक्ट था। मैं नहीं जानता। पर सब ये जानते हैं और मानते भी हैं कि हमारा देश आज़ाद 1947 की 15 अगस्त को ही हुआ था। इसको अलग जामा पहनाने की कोशिश करना भी किसी के लिए मूर्खता से कम नहीं होगा।” उन्होंने आगे लिखा- “हकीकत ये है कि अंग्रेज़ी हुकूमत के मन में अगर किसी ने भागने का ख़ौफ़ पैदा किया तो वो था देश के असंख्य क्रांतिकारियों का बलिदान, सुभाष चंद्र बोस की आज़ाद हिंद फ़ौज का डर और अपने ही सैनिकों की बग़ावत।”

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply