बेंगलुरू-दिल्ली उड़ान में यात्री की तबीयत बिगड़ने पर इंदौर में उतारा गया विमान, नहीं बच सकी जान

2

प्रतीकात्मक तस्वीर.

इंदौर: बेंगलुरू से दिल्ली जा रहे एक निजी एयरलाइन के विमान को उसमें सवार 50 वर्षीय यात्री की तबीयत बिगड़ने पर गुरुवार रात इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया. अधिकारियों ने बताया कि संभवत: दिल के दौरे के शिकार इस यात्री को हवाई अड्डे के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.

यह भी पढ़ें

हवाई अड्डे के प्रभारी निदेशक प्रमोद शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि विस्तारा एयरलाइन की उड़ान संख्या यूके-818 वाले विमान में सवार मनोज कुमार अग्रवाल (50) को बीच सफर में सांस लेने में दिक्कत हुई और वह बेसुध-से हो गए.

उन्होंने बताया कि चिकित्सकीय आपात स्थिति के चलते बेंगलुरू-दिल्ली उड़ान को इंदौर की ओर मोड़ते हुए स्थानीय हवाई अड्डे पर बृहस्पतिवार रात 09:30 बजे के आस-पास उतारा गया. शर्मा ने बताया कि हवाई अड्डे से अग्रवाल को निजी क्षेत्र के बांठिया हॉस्पिटल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल के संचालक डॉ. सुनील बांठिया ने बताया कि अग्रवाल ने हवाई अड्डे से अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया और उनकी हालत देखकर लगता है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा होगा. एयरोड्रम पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अग्रवाल दिल्ली के रहने वाले थे और पोस्टमॉर्टम के बाद उनका शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Leave a Reply