पैंडेमिक पर बात: सोनू सूद बोले- मुझे लगता है कि लोग अभी भी कोविड को हल्के में लेते हैं

0

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को उनके फैन्स मसीहा कहते हैं, क्योंकी उन्होंने पैंडेमिक की वजह से हुए लॉकडाउन में देश भर में लाखों लोगों की मदद की थी। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सोनू कहते हैं कि उन्हें लगता है कि लोग कोरोना को हल्के में ले रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अब पूरे देश को वैक्सीन लगवाने की जरूरत है।

सोनू ने दी कोरोना को हलके में ना लेने की सलाह

सोनू कहते हैं, “मुझे लगता है कि लोग अभी भी कोविड को हल्के में लेते हैं। मैंने बहुत से लोगों को बिना मास्क के देखा है…आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। पूरे देश को वैक्सीन लगवाने की जरूरत है, इसलिए हां, हमें ना केवल अपनी सुरक्षा, बल्कि अपने परिवार और चाहने वालों की सुरक्षा भी सुनिश्चित करनी चाहिए। सारी सतर्कता को पालन करना बहुत महत्वपूर्ण है।”

रोजाना काम करने वाले श्रमिकों की कर रहे हैं सोनू मदद

सोनू आगे कहते हैं, “हमने पहले ही रोजाना काम करने वाले श्रमिकों के लिए मुफ्त राशन अभियान का आयोजन किया है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, स्पॉट बॉय, लाइटमैन या बस ड्राइवर…राशन की जरूरत वाला कोई भी व्यक्ति हो सकता है। यह पिछले 16 महीनों से वहां था। सभी को आगे आना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि कोविड है या नहीं, यह सभी के लिए होना चाहिए। यह बहुत छोटी बात है और हम ऐसा कर सकते हैं।”

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे सोनू

सोनू पहले ही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें अक्षय कुमार हैं। इस बारे में वो कहते हैं, “मैंने थोड़ी सी शूटिंग की थी और डबिंग भी पूरी कर ली है। फिल्म अगले साल की शुरुआत में रीलीज होगी। पाइपलाइन में दो-तीन प्रोजेक्ट्स और हैं, जिनके लिए अनाउंसमेंट होने वाली है। वे सब बहुत अच्छे हैं।” प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो इस वक्त अपने नए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में दिन और रात व्यस्त हैं।

लॉकडाउन में खूब बंटोरी थीं सुर्खियां

48 वर्षीय सोनू सूद कोरोना संक्रमण के बाद लगे लॉकडाउन के दौरान काफी सुर्खियों में आए थे। उन्होंने लॉकडाउन में फंसे और मुंबई में रह रहे कई प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। इतना ही नहीं, उन्होंने कई लोगों के रहने और खाने के साथ काम का भी इंतजाम किया था। लॉकडाउन के दौरान उनके कामों की सोशल मीडिया में खूब सराहना हुई थी। सोनू के पॉलिटिक्स में आने की भी खूब चर्चा हुई थी। हालांकि हर बार उन्होंने यही कहा कि वे राजनीति में नहीं आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply