घर में कैद राज कुंद्रा: पोर्नोग्राफी केस में जमानत के एक महीने बाद राज के ऑफिस पर अब भी ताला, अपने रेस्टोरेंट में भी नजर नहीं आए

0

मुंबईएक दिन पहलेलेखक: राजेश गाबा

  • शिल्पा सोशल मीडिया, इवेंट में एक्टिव, जेल से घर पहुंचने के बाद में सबकी नजरों से दूर हैं राज कुंद्रा

राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म केस में जमानत मिले हुए एक महीना हो चुका है, लेकिन रिहाई के बाद उन्होंने अपने आप को घर में बंद कर के रखा है। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुकी हैं और उन्होंने पब्लिक इवेंट में भी जाना शुरू कर दिया है। मगर, राज कुंद्रा बीते एक महीने में कहीं दिखाई नहीं दिए। राज की ऑफिस पर अब भी ताला लगा हुआ है।
मोबाइल एप के लिए पोर्न फिल्म बनाने और बेचने के केस में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अरेस्ट किया गया था। दो महीने जेल में रहने के बाद 20 सितंबर को उन्हें मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट से जमानत मिली थी। जमानत मिलने के दूसरे दिन सुबह 21 सितंबर को राज अपने घर वापस पहुंचे थे। अपने बंगले किनारा में जाते समय भी किसी ने राज की झलक नहीं देखी।
वियान इंडस्ट्री का ऑफिस अब भी बंद है
मुंबई में अंधेरी वेस्ट के वीरा देसाई रोड स्थित लोटस ग्रेंडयोर बिल्डिंग में वियान इंडस्ट्री लिमिटेड और JL स्ट्रीम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड का ऑफिस है। जहां मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके ऑफिस के हार्ड डिस्क, सर्वर, कंप्यूटर, लैपटॉप सीज किया था। इस ऑफिस पर अब भी ताला लगा हुआ है। राज यहां अब तक वापस नहीं लौटे। यहां करीब 50 लोगों का स्टाफ काम करता था। अभी किसी को भी ऑफिस वापस नहीं बुलाया गया है।

शिल्पा सोशल मीडिया पर एक्टिव, इवेंट्स में भी जा रही हैं
शिल्पा सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव हो चुकी हैं। अभी उन्होंने अपने हेयर कट का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था, जो वायरल हुआ। राज के बिना ही नवरात्रि त्योहार मनाती भी नजर आई थीं। कुछ दिन पहले एक फैशन स्टूडियो के इनॉग्रेशन में भी पहुंची थीं। टीवी रियलिटी शो में भी उनकी वापसी हो चुकी है।

राज कुंद्रा रेस्टोरेंट में भी नहीं आए नजर
मुंबई के वर्ली स्थित वाडिया इंटरनेशनल सेंटर में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का आलीशान बास्टेन रेस्टोरेंट है। यहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का आना-जाना लगा रहता है। राज और शिल्पा कभी-कभी यहां आते थे। अंतिम बार वे तीन महीने पहले यहां आए थे। इसके बाद उन्होंने यहां का रुख नहीं किया। दूसरे सेलेब्स भी अभी नहीं आ रहे। इसी रेस्टोरेंट की एक और ब्रांच बांद्रा लिंकिंग रोड पर भी है। यहां पर भी राज कुंद्रा वापस नहीं आए।
केवल लॉन में वॉक करते हैं
राज और शिल्पा का सी-फेसिंग बंगला ‘किनारा’ जूहु बीच के पास है। लेकिन, राज कभी बीच तक आते भी नहीं दिखे। कभी-कभी वह बंगले की लॉन में वॉक करते नजर आते हैं। इसके अलावा कहीं आते-जाते उनको नहीं देखा गया।
राज कुंद्रा को इन शर्तों पर मिली है जमानत
बेल ऑर्डर की कॉपी के मुताबिक, राज बिना कोर्ट के आदेश के देश नहीं छोड़ सकते हैं। इसके साथ ही उन्‍हें अपना पता, मोबाइल नंबर ठीक-ठीक बताना होगा। अगर पता बदला तो इसकी जानकारी क्राइम ब्रांच को देनी होगी।

Leave a Reply