कोहली ने खोला मैक्सवेल का राज?: भारत के खिलाफ खतरनाक फॉर्म में दिख रहे थे मैक्सवेल, कोहली से टिप्स लेकर चाहर ने किया बोल्ड

0

दुबई3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

विराट से बात करने के दो गेंद बाद ही राहुल चाहर ने मैक्सवेल को बोल्ड कर दिया।

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारत के खिलाफ वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने 28 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेली। वे बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे थे और भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुलाई कर रहे थे। तभी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने लेग स्पिनर राहुल चाहर को टिप्स दिए। इसके दो गेंद बाद ही राहुल ने मैक्सवेल को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी।

RCB के लिए साथ खेलते हैं विराट और मैक्सवेल
विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल IPL रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खेलते हैं। विराट की कप्तानी में टीम पिछले सीजन में प्लेऑफ तक पहुंची। मैक्सवेल ने 15 मैचों में 513 रन बनाए थे। विराट बतौर कप्तान मैक्सवेल की बल्लेबाजी से अच्छी तरह वाकिफ हैं। जब मैक्सवेल ने वार्म अप मैच में राहुल की गेंद पर चौका जमाया तो विराट खुद राहुल के पास गए और उनसे बात की। इसकी दो गेंद बाद ही राहुल ने मैक्सवेल को बोल्ड कर दिया।

मुश्किल परिस्थिति में उतरे थे मैक्सवेल
भारत के खिलाफ इस वार्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके तीन विकेट सिर्फ 11 रन के स्कोर पर गिर गए थे। इसके बाद मैक्सवेल और स्टीव स्मिथ (57 रन) ने चौथे विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभालने की कोशिश की।

टी-20 इंटरनेशनल में 29 बार स्पिनर का शिकार बन चुके
ग्लेन मैक्सवेल हालफिलहाल जोरदार फॉर्म में हैं। हालांकि, स्पिन के खिलाफ उनके आउट होने की दर दर ज्यादा है। वे टी-20 इंटरनेशनल करियर में स्पिन के खिलाफ 29 बार अपना विकेट गंवा चुके हैं। वहीं, तेज बॉलिंग के खिलाफ उन्होंने 27 बार विकेट गंवाया है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply